Sunday, January 10, 2016

[rti4empowerment] आरटीआई कार्यकर्ताओं की समस्याओं के मुद्दों पर येश्वर्याज सेवा संस्थान के प्रतिनिधिमंडल की राज्यपाल से भेंटवार्ता कल 4 बजे सायंकाल और भेंट के उपरांत राजभवन के बाहर मीडिया संबोधन.

 

लखनऊ/10 जनवरी 2016/ कल दिनांक 11 जनवरी 2016 को 4 बजे सायंकाल लखनऊ के सामजिक संगठन येश्वर्याज सेवा संस्थान की सचिव और सामाजिक कार्यकत्री उर्वशी शर्मा के नेतृत्व में 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से भेंटवार्ता करेगा. 
 
 
उर्वशी ने बताया कि उनके संगठन की ओर से किये गए लिखित अनुरोध पर राज्यपाल ने यूपी के आरटीआई कार्यकर्ताओं की समस्याओं पर वार्ता हेतु कल शाम 4 बजे मिलने का समय दिया है. उर्वशी ने बताया कि कल उनके साथ जाने वाले प्रतिनिधिमंडल में आरटीआई कार्यकर्ता तनवीर अहमद सिद्दीकी,अधिवक्ता रुवैद अहमद किदवई और बहराइच के मृत आरटीआई कार्यकर्ता गुरु प्रसाद के परिवारीजन शामिल रहेंगे.  
 
 
उर्वशी ने बताया कि वे राज्यपाल से आरटीआई कार्यकर्ताओं की हत्याओं के मामले में मुआवजा न दिए जाने,सूचना आयुक्तों की अक्षमता, सूचना आयुक्तों द्वारा आरटीआई कार्यकर्ताओं का उत्पीडन किये जाने और राज्य सरकार द्वारा गैरकानूनी ढंग से आरटीआई नियमावली बनाने समेत आरटीआई कार्यकर्ताओं की समस्याओं के विभिन्न मुद्दों पर राज्यपाल से चर्चा करेंगी.
 
 
समाजसेवी तनवीर अहमद सिद्दीकी ने बताया कि हमारा प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से भेंट के उपरांत राजभवन के बाहर ही मीडिया को संबोधित भी करेगा.
 

__._,_.___

Posted by: urvashi sharma <rtimahilamanchup@yahoo.co.in>
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (1)

.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment