Wednesday, January 6, 2016

[rti4empowerment] सूचना का अधिकार बचाओ अभियान उत्तर प्रदेश ( यूपीसीपीआरआई ) ने दिया आरटीआई कार्यकर्ताओं के आगामी 09 जनवरी के लखनऊ धरने को समर्थन.

 

मैंने वर्ष 2011 में Uttar Pradesh Campaign to Protect RTI ( UPCPRI ) की स्थापना उत्तर प्रदेश के आरटीआई आवेदकों को जनसूचना अधिकारियों,अपीलीय अधिकारियों,राजनेताओं और सूचना आयुक्तों के उत्पीडन से बचाने के लिए की थी. उस समय से अब तक सूचना का अधिकार बचाओ अभियान उत्तर प्रदेश ( यूपीसीपीआरआई ) आरटीआई आवेदकों के हितों को संरक्षित करने के लिए कई बार सड़कों पर आया है.


एक बार फिर यूपी के आरटीआई आवेदक उद्देलित हैं और आगामी 09 जनवरी को यूपी की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज जीपीओ के पास महात्मा गाँधी पार्क में सूचना आयुक्तों के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर अपनी व्यथा का सार्वजनिक प्रदर्शन करेंगे. हमेशा की तरह UPCPRI इस बार भी आरटीआई आवेदकों के साथ है.


मैं यूपीसीपीआरआई की तरफ से आपसे आग्रह कर रही हूँ कि यदि आप यूपी के किसी भी सूचना आयुक्त के किसी भी व्यवहार से व्यथित हों तो आगामी 9 जनवरी को यूपी की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज जीपीओ के पास महात्मा गाँधी पार्क पहुंचकर अपनी व्यथा हमारे प्रतिनिधि को अवश्य बताएं. हमारा हेल्पलाइन नंबर 8081898081 और 9455553838 है.

__._,_.___

Posted by: urvashi sharma <rtimahilamanchup@yahoo.co.in>
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (1)

.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment