Sunday, August 9, 2015

[rti4empowerment] 'येश्वर्याज' समर्थित इस अनशन को समर्थन दें , बहराइच चलें।

 

साथियों ,
आपसे अनुरोध है कि आप सभी आरटीआई एक्टिविस्ट सामाजिक संगठन 'येश्वर्याज' समर्थित इस अनशन को समर्थन दें और अधिक से अधिक संख्या में बहराइच पँहुचें । संपर्क 8081898081

खबर पढ़ें :
आरटीआई कार्यकर्ता की पत्नी व पुत्र फिर धरने पर
अमर उजाला ब्यूरो रविवार, 9 अगस्त 2015
बहराइच Updated @ 9:50 PM IST
RTI activist 's wife and son again start protest

कलेक्ट्रेट में आमरण अनशन पर बैठे दिवंगत आरटीआई कार्यकर्ता गुरुप्रसाद की पत्नी बृजरानी और उसके पुत्र विजय कुमार की हालत शुक्रवार रात बिगड़ गई। उनको सीआरओ ने पुलिस की मदद से भर्ती कराया। शनिवार को फिर से दोनों ने अनशन शुरू कर दिया है।

हरदी गौरा गांव निवासी आरटीआई कार्यकर्ता गुरुप्रसाद की हत्या एक माह पूर्व कर दी गई थी। उसकी पत्नी बृजरानी और पुत्र विजय कुमार तीन अगस्त से कलेक्ट्रेट में आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। अनशन पर बैठने के चार दिन बाद शुक्रवार को उनकी हालत अचानक बिगड़ गई। सूचना मिलने पर सीआरओ यूएस उपाध्याय मौके पर पहुंच गए।

धमकी देते हुए अनशन समाप्त न करने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी। इसके बाद पुलिस के माध्यम से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उधर शनिवार को इलाज के बाद मां-बेटे दोनों ने फिर से अनशन शुरू कर दिया है। उनका आरोप है कि गांव में शनिवार से अमरनाथ मिश्रा के घर से सड़क की पटाई शुरू करा दी गई है जबकि बीडीओ मामले की जानकारी होने से पूरी तरह से इंकार कर रहे हैं।

__._,_.___

Posted by: urvashi sharma <rtimahilamanchup@yahoo.co.in>
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (1)

.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment