Tuesday, May 17, 2016

[rti4empowerment]

 

येश्वर्याज सेवा संस्थान की साधारण सभा की बैठक आगामी 21 मई को लखनऊ में.

http://upcpri.blogspot.in/2016/05/21.html

लखनऊ/17 मई 2016/ येश्वर्याज सेवा संस्थान लखनऊ स्थित एक सामाजिक संगठन है जो विगत 15 वर्षों से अनेकों सामाजिक क्षेत्रों के साथ-साथ 'लोकजीवन में पारदर्शिता संवर्धन और जबाबदेही निर्धारण' के क्षेत्र में कार्यरत है. येश्वर्याज की सचिव उर्वशी शर्मा ने बताया कि येश्वर्याज की साधारण सभा के बैठक आगामी 21 मई को लखनऊ के जी.पी.ओ. के पास स्थित महात्मा गांधी पार्क में सायं 4 बजे से 6 बजे तक समाजसेवी संजय शर्मा की अध्यक्षता में पूर्ण पारदर्शिता के साथ आम जनता के बीच होगी.


येश्वर्याज सेवा संस्थान की सचिव उर्वशी शर्मा ने बताया कि इस संस्था का पंजीयन दिनांक 18/07/11 को किया गया था जो आगामी 17/07/16 तक वैध है । उर्वशी ने बताया कि 21 मई की साधारण सभा में डिफाल्टर सदस्यों के निष्कासन, नए सदस्यों के पंजीयन , नयी कार्यकारिणी के गठन और संस्था के पंजीयन के नवीनीकरण सहित संस्था के द्वारा भविष्य में किये जाने बाले सामाजिक कार्यों पर विचार विमर्श कर निर्णय लिए जायेंगे. संस्था की साधारण सभा की बैठक की कार्यवाही देखने के लिए आम जनता को सार्वजनिक निमंत्रण देने की बात भी उर्वशी ने कही है.


बकौल उर्वशी, अपने एनजीओ की इस खुली बैठक के जरिये वे दुनिया को बताना चाहती हैं कि पारदर्शिता के मुद्दे पर उनकी संस्था जैसी अपेक्षा सरकार से करती है वैसा ही व्यवहार वह स्वयं भी करती है.


__._,_.___

Posted by: urvashi sharma <rtimahilamanchup@yahoo.co.in>
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (1)

Upgrade your account with the latest Yahoo Mail app
Get organized with the fast and easy-to-use Yahoo Mail app. Upgrade today!


.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment