Wednesday, December 3, 2014

[rti4empowerment] उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यादव सिंह पर कार्रवाई न किए जाने की अतार्किक बहानेबाजी क्या अखिलेश सरकार द्वारा यादव सिंह को दिया गया निशर्त संरक्षण नहीं

 

नोएडा प्राधिकरण के विवादास्पद मुख्य अभियन्ता यादव सिंह पर कार्रवाई किए जाने के सन्दर्भ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इंजीनियर अखिलेश यादव के एक वयान के अनुसार प्रर्वतन निदेशालय और आयकर विभाग उत्तर प्रदेश सरकार से बड़ी संस्थाएं हैं l आखिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इंजीनियर अखिलेश यादव का ये कौन सा फार्मूला है ? अगर आपको मालूम हो तो कृपया बताएं ?

अखिलेश यादव के एक वयान के अनुसार उनकी सरकार यादव सिंह को कतई संरक्षण नहीं दे रही है l मुख्यमंत्री जैसे स्तर से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यादव सिंह पर कार्रवाई न किए जाने की अतार्किक बहानेबाजी क्या अखिलेश सरकार द्वारा यादव सिंह को दिया गया निशर्त संरक्षण नहीं है ?

आखिर हमने इसी उत्तर प्रदेश में अपनी भूख मिटाने के लिए एक रोटी चुराने बाले गरीब को पुलिस द्वारा तुरंत गिरफ्तार करने के समाचार भी पढ़े हैं तो फिर 1000 करोड़ की चोरी करने बाले यादव सिंह की गिरफ़्तारी के लिए मुख्यमंत्री जैसे स्तर से अतार्किक बहानेबाजी क्यों ?

शायद इंजीनियर अखिलेश यादव मैनेजमेंट में दी गयी लीडर की क्वालिटीज को विस्मृत कर चुके हैं या …...........................................................................................................!

from facebook wall of sanjay sharma

__._,_.___

Posted by: urvashi sharma <rtimahilamanchup@yahoo.co.in>
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (1)

.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment